चंडीगढ़ 10 अक्टूबर 2017 (पूजा गोयल)
हर माँ बाप अपने बच्चे में खुद को ढूंढ़ता है. यही कारण है की वे अपने सपने, अपने बच्चो के जरिये पूरा करने की कोशिश करते है. आज ग्लैमर वर्ल्ड का जमाना है और इस ग्लैमर वर्ल्ड में हर कोई अपने बच्चे को एक ऊंचे मकाम पर देखना चाहता है जिसकी शुरुआत वे उनके बचपन से करवा देते है. मंगलवार को लिटिल आइकॉन संगठन ने चंडीगढ़ प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया और एक फैशन शो भी किया गया. जिसमे नन्हे बच्चो ने अपना टैलेंट मीडिया के सामने दिखाया.

देवांश बदलेगा मेरी जिंदगी-
ज्योति शर्मा ने बताया की उसका बेटा देवांश मात्र 3 वर्ष का है और उनके पति का सपना था की उनका देवांश ग्लैमर वर्ल्ड में अपना नाम कमाए और उनका नाम रोशन करे. यही कारण है की मैंने देवांश को मॉडलिंग में डालने का सोचा.

दो नए प्लेटफार्म (स्टाइल आईकंस और ग्लैमर) की शुरुआत-
लिटिल आईकंस की संस्थापक आनंदिता गुप्ता ने कहा कि ‘‘सबसे प्रोफेशनल एसाइनमेंट्स को मुख्य तौर पर मुम्बई में मॉडल और कलाकारों द्वारा प्राप्त कर लिया जाता है। इसलिए हमने उत्तर भारत के मॉडल्स और एक्टर्स को राष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट करने के लिए दो नए प्लेटफार्म (स्टाइल आईकंस और ग्लैमर) को तैयार किया है।’’‘‘लिटिल आईकंस किड्स को पहले ही प्रिंट और टीवी विज्ञापनों और ब्रांड्स में अवसर मिल चुके हैं जिनमें मदर डेयरी, सर्फ एक्सेल, क्रैक्स, पतांजलि, 612 लीग और नॉटी नाटी प्रमुख हैं। इसके अलावा उन्हें टीवी शोज (सावधान इंडिया) और दंगल, हिंदी मीडियम और पार्टिशन 1947 जैसे फिल्मों में भी काम मिल चुका है। आनंदिता ने बताया कि वे अपने उद्यम स्टाइल आईकंस के माध्यम से बच्चों की कास्टिंग के लिए यशराज प्रोडक्शंस के अलावा सोनी टीवी, लाइफ ओके, स्टार प्लस चैनल से भी निरंतर संपर्क में हैं।

चंडीगढ़ ट्राईसिटी, लुधियाना, दिल्ली और ग्वालियर से करीब 50 प्यारे बच्चो ने लिया हिंसा –
आनंदिता ने बताया कि इसी के साथ ही, उत्तर भारतीय बच्चों और मदर्स को लिटिल आईकंस बॉय ग्लेमर-भारत का एकमात्र रेड कार्पेट डिजाइनर वीयर ब्रांड, बच्चों और मॉम्स के लिए भी प्रिंट शूट्स का मौका मिलेगा। चंडीगढ़ ट्राईसिटी, लुधियाना, दिल्ली और ग्वालियर से करीब 50 प्यारे बच्चों ने आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में स्टाइल आईकंस और ग्लैमर के मीडिया प्रिव्यू के दौरान रैम्प पर वॉक की। डिजाइनर वीयर पहनकर बच्चों ने रैम्प पर वॉक की ओर इस मौके पर ग्रैंड फिनाले पैनलिस्ट्स जज भी मौजूद थे। इनमें सुपर मॉडल और फेस ऑफ ताज होटल्स बहार चावला, एक्स मिस चंडीगढ़ सैम रतन, ग्लैमरस मिसेज इंडिया श्वेता सिंह, मिसेज इंडिया प्लेंडिड स्टार पल्लवी सोढ़ी शामिल हैं। 5 नवंबर को चंडीगढ़ में होटल आल्टिस में आयोजित लिटिल आईकंस आगामी ग्रैंड फैशन शो में शामिल होंगे।

विवरण के लिए: कृपया कॉल करें: 9915087722

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here