चंडीगढ़ 22 जुलाई ( पूजा गोयल ):

मेहनत का फल हमेशा मीठा होता है और मुझे अपनी मेहनत का ही फल मिला है। बचपन में पिता का साया सर से उठ जाने के बाद बहनों ने सहारा दिया। पिता की मौत के बाद गुरुद्वारा नानकसर में 30 दिन तक पाठ किया, जिसके बाद खुद में बदलाव महसूस किया। मोबाइल फोन की इच्छा मेरी मां ने अपनी सोने की चेन बेच कर पूरी की, जिसे बेचकर मैंने हवाई जहाज का टिक्ट खरीदा। अब हर वर्ष दीपावाली पर अपनी मां को सोने की चेन गिफ्ट देता हूं। अपने जीवन से जुड़ी कुछ बातें आज कनेडा व इंग्लेंड में रहने वाले तथा बालीवुड फिल्म -एक हसीना थी, एक दीवाना था- में विलेन की भूमिका निभाने वाले अदाकार व पंजाब में पले बढ़े सेन महाजन ने आज चंडीगढ़ स्थित एक होटल में पत्रकारवार्ता के दौरान व्यक्त कीं। काबिलेजिक्र है कि इस फिल्म के निर्देशक सुनील दर्शन हैं और फिल्म रिलीज हो चुकी है।
पत्रकार वार्ता में सैन ने बताया कि वे गत 13 वर्ष से कनाडा और इंग्लेंड में रह रहे हैं और ब्रिटिश आर्मी में आठ वर्ष तक अपनी सेवाएं देने के बाद अर्ली रिटायमेंट ले चुके हैं। उन्होंने बताया कि रिटायरमेंट लेने के बाद उन्होंने अपना एक रेस्टोरेंट खोला और बालीवुड फिल्मों के लिए केटरिंग का काम किया। उन्होंने बताया कि जब निर्देशक सुनील दर्शन ने मुझे देखा तो अपनी फिल्म में काम करने का आफर दिया। परंतु मैं बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहता था इसलिए इस ओर अधिक ध्यान न देते हुए अपने कारोबार में फिर से व्यस्त हो गया। अचानक लगभग चालीस दिन बाद जब उनका दोबारा फोन आया तो मैं चौंक गया, क्योंकि वो शूटिंग के लिए रेडी थे और मुझे सेट पर आने के लिए कहा, जब मैं वहां पहुंचा तो सच में सभ कुछ रेडी था।
उन्होंने बताया कि आठ वर्ष तक आर्मी में रनहे के कारण हम अधिकत्म समय टे्रनिंग ही करते रहते थे, जिससे काम को सही ढंग से करने में कोई दिक्कत न आए। जब मैंने एक्शन सीन किए तो लगा कि जैसे मैं फिर से आर्मी में आ गया हूं।
बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि इस फिल्म के जरिए निर्देशक सुनील दर्शन ने अपने बेटे शिव दर्शन को लांच किया है। फिल्म में अन्य के अलावा नताशा फर्नांडीस, उपेन पटेल तथा रूमी खाने ने अहम भूकिाएं निभाई हैं। उन्होंने बताया कि वे इस फिल्म में उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है, जिसे काफी पसंद किया गया है। उन्होंने कहा कि अब उनके पास दो पंजाबी फिल्मों के आफर भी हैं और स्क्रिप्ट पढऩे के बाद वे जल्द ही पंजाबी फिल्मों में भी नजर आएंगे।
ਮੈਨੂੰ ਮਿਹਨਤ ਦਾ ਹੀ ਫਲ ਮਿਲਿਆ ਹੈ: ਸੈਨ ਮਹਾਜਨ
ਪੰਜਾਬੀ ਫਿਲਮਾਂ ‘ਚ ਵੀ ਜਲਦ ਆਵਾਂਗਾ ਨਜ਼ਰ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here