चंडीगढ़ 22 जुलाई ( पूजा गोयल )
बहुत सारी ऐसी चीज़ें हैं जिन को लेकर पंजाबी लोग बहित हे मशहूर है. इन में से गायकी व् पंजाबी गायक बहुत ही ज़्यादा नाम कमा रहे हैं. और आजकल हर गाने में गायक कुछ नयापन लाने की कोशिश में लगे रहते हैं जिस से दर्शकों को उनका गाना पसंद आ जाए. इसी सोच को लेकर गायक रेशम अनमोल ने भी एक कोशिश करी और बना डाला एक नया गाना, जिस का नाम है, “टेक मी अवे”. और बड़ी बात ये हो गयी के इस को लेबल दिया हमारी सब से बड़ी म्यूज़िक कम्प्नी टी-सीरीज़ ने. इस गाने को गायक रेशम अनमोल ने यहाँ शहर में रिलीज़ किया. इस मौके पे रेशम अनमोल मीडिया से भी रूबरू हुए और साँझा किये अपने गाने की कुछ खास बातें.
गाने का संगीत त्यार किया है एम्आरवी ने और इंडस्ट्री के मशहूर वीडियो निर्देशक ओनली जश्न ने इस का वीडियो शूट किया है. गाने को शब्द दिए हैं रिदम ने
रेशम, गाँव नकटपुर अंबाला से हैं और इन की पहली एल्बम का नाम था दा बिगिनिंग विद यो यो हनी सिंह, जो साल २००९ में आयी थी और इस को भी टी-सीरीज़ ने ही अपना लेबल दिया था. इन्होने ने हनी सिंह व् रफ़्तार के साथ काफी समय तक काम किया है. हरयाणा सरकार ने सन २०११ में रेशम को श्रेष्ठ व् सर्वोत्तम गायक से नवाज़ा था और कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी ने लगातार ३ साल तक इन्हे गायकी में स्वर्ण पदक से नवाज़ा था जब ये वहां पर अपनी पढ़ाई कर रहे थे. रेशम खेती का बहुत शौक रखते हैं व् जब भी इन्हे थोड़ी सी फुर्सत मिलती है तो यह अपने फार्म पर पहुँच जाते हैं खेती करने के लिए. इन्हे लाइव गाने का हे शौक है. .रेशम ने गाना सीखा देव थड़िके वाले व् कुलदीप मानिक साहब से. गुरदास मान साहब व् बब्बू मान को वो अपना आइडियल मानते हैं.
रेशम ने बताया, “पंजाब में अलग अलग फ्लेवर हैं और एक्सपेरिमेंट एक ऐसी चीज़ है जिसे लेकर मैं कभी घबराता नहीं. इस गाने को रिकॉर्ड करना बिलकुल भी मुश्किल नहीं था क्यूंकि आजकल म्यूज़िक का दौर अपने पुरे ज़ोर पर है और हर इंसान एक अच्छा गाना सुन ने का शौक रखता है. और मुझे उम्मीद है के ये गाना दर्शकों को बहुत पसंद आएगा क्यूंकि हर गायक दर्शकों को नए नए तरीकों के गानों से मनोरंजन देने की कोशिश करता है”.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here