पूजा गोयल
 
चंडीगढ़, 11 मई, 2019:
 
‘टैरी बैरी ‘  दि समर पॉप अप नामक एक फैशन व लाइफस्टाइल प्रदर्शनी आज यहां इंडस्ट्रियल एरिया, फेज 1 स्थित होटल हयात रीजेंसी में शुरू हुई। इसका आयोजन दि क्लासी ईवेंट्स एंड एग्जीबिशंस द्वारा किया गया है। लगभग 30 स्टालों वाली दो-दिवसीय प्रदर्शनी रविवार को भी सुबह 11 से 8 बजे तक जारी रहेगी। उद्घाटन समारोह की मुख्य अतिथि थीं डायटीशियन श्रेया, जबकि दुबई की डिजाइनर सनम तमन्ना और एमटीवी रोडीज फेम साहिबा इसमें सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थीं। 
 
प्रदर्शनी के आयोजक रवि अधिकारी और पूनम वीरेन सिंह ने कहा, ‘हमने इसे एक क्लासिक रूप देने की कोशिश की है। यह अन्य रैगुलर प्रदर्शनियों से अलग है। हमने यहां हाई प्रोफाइल डिजाइनरों को आमंत्रित किया है।
 
एक साम्राज्य के निर्माण और अपनी विरासत तैयार करने के मिशन पर निकले, रवि अधिकारी ने अपनी विशेषज्ञता के साथ दि क्लासी ईवेंट्स एंड एक्जिबिशंस की स्थापना की है। यह रवि रवि की तीसरी प्रबंधन कंपनी है, जो यहां जीवनशैली और विवाह संबंधी प्रदर्शनियों की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए मौजूद है। 
 
प्रदर्शनी में डिजाइनर परिधान, वेस्टर्न और एथनिक वियर, डिजाइनर ज्वैलरी, फुटवियर, ब्राइडल ड्रेसेस, इमिटेशन ज्वेलरी, होम फर्निशिंग्स, होम डेकोर, हैंडबैग्स, हैंडीक्राफ्ट, हैंडलूम, एक्सेसरीज आदि बहुत कुछ दिखाया गया है। डिजाइनरों और ब्रांडों में प्रमुख हैं- दिल्ली की नव्या, दिल्ली की ही मेघन ढल्ल दोशी, आशिमा का मेराकी कूचर, क्यूबीज क्रिएशन और दुबई की सनम तमन्ना।
 
रवि अधिकारी ने आगे कहा, ‘हमारी पिछली एक प्रदर्शनी अप्रैल माह में होटल जे डब्ल्यू मैरियट चंडीगढ़ में आयोजित हुई थी, जहां लैक्मे फैशन वीक फेम वाले एमडी मजहर, मेघन ढल्ल, नव्या, ललिता डालमिया आदि डिजाइनरों ने भाग लिया था। इस बार इनमें से कुछ के अलावा कई अन्य टॉप डिजाइनर भी भाग ले रहे हैं। मुझे यकीन है कि चंडीगढ़ ट्राइसिटी के फैशन प्रेमी इस शो को उपयोगी और विविधता से भरपूर पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here