Pooja Goyal

चंडीगढ़।

बरी॑द्र सलूजा और अजय जालंधरी इंटरमीडिया शूटिंग चैंपियनशिप में बेस्ट शूटर बने हैं। बुधवार को चंडीगढ़ प्रेस क्लब द्वारा हाॅल मार्क स्कूल सेक्टर 15 की मार्क 10 शूटिंग अकादमी के सहयोग से इंटर मीडिया शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। इस चैंपियनशिप में विभिन्न मीडिया हाउस का प्रतिनिधित्व करने वाले चंडीगढ़ प्रेस क्लब के 30 से अधिक रेगुलर मेंबर ने भाग लिया। चैंपियनशिप में 10 मीटर एयर राइफल तथा एयर पिस्टल कैटेगरी में कड़ा मुकाबला देखने को मिला।

विजेताओं को पुरस्कार ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता अभिनव बिंद्रा के मेंटर डाॅ अमित भट्टाचार्जी तथा एशियन चैंपियनशिप तथा कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतने वाले इंटरनेशनल शूटर दीपक कुमार ने दिए।

टाइम्स ऑफ इंडिया के बरी॑द्र सलूजा ने 10 मीटर एयर राइफल कैटेगरी में गोल्ड जीता। इस कैटेगरी में दैनिक ट्रिब्यून के सुनील कपूर को सिल्वर मेडल तथा दैनिक भास्कर के गौरव मरवाहा को ब्रा॑ज मेडल मिला। इसके अलावा 10 मीटर एयर पिस्टल कैटेगरी में अजय जा॑लधरी ने गोल्ड तथा सतीश कुमार ने सिल्वर मेडल जीता। ट्रिब्यून के सुरेंद्र सिंह रावल ने ब्रोंज मेडल जीता। वूमेन कैटेगरी में ट्रिब्यून की गीतू वैद्य विजेता रही।

चंडीगढ़ प्रेस क्लब के प्रेजिडेंट वरिंदर सिंह रावत ने कहा कि क्लब द्वारा समय-समय पर इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है ताकि पत्रकारों में खेल भावना बनी रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here