Pooja Goyal:

चंडीगढ़:

प्यार हमेशा एक से और सच्चा करना चाहिए न कि अलग अलग से। सच्चा प्यार मुश्किल से किस्मत से मिलता है। इसे ऐसे ही खोना नहीं चाहिए। कुछ ऐसा ही संदेश देता है नए उभरते गायक शुभम लोधी के 14 फरवरी को यू ट्यूब और म्यूजिक चैनल पर लांच होने वाला सूफी सैड लव गीत “हंजू-दी टीयर्स”।

चंडीगढ़ प्रेस क्लब में सोमवार को सूफी सैड लव गीत “हंजू-दी टीयर्स” गीत की औपचारिक घोषणा की गई। गाने का वीडियो डायरेक्शन नवीन ने किया है और यू साउंड रिकॉर्ड कपंनी से भिंदा खेला ने प्रोड्यूस किया है।

वीडियो डायरेक्टर नवीन ने बताया कि वो काफी पंजाबी फिल्मों के  गाने की कोरियोग्राफी कर चुके है।इसके अलावा साउथ के एक गीत कनमनी, हाई कोर्ट किल्लर समाईल का भी वीडियो निर्देशन कर चुके है, यह गीत साउथ चार्टबस्टर के टॉप 10 में शामिल है। पंजाबी गायक कलेर कंठ के गीत चाहत का भी वो वीडियो निर्देशन कर चुके है।

गीत के गायक शुभम लोधी ने बताया कि गाना गहरे और सच्चे प्यार पर आधारित है। 04 मिनट का यह गाना एक सूफी सैड रोमांटिक गाना है, और यह गाना 14 फरबरी वैलेंटाइन  पर यू ट्यूब और चैनल्स पर लांच किया जाएगा।

प्रोड्यूसर भिंदा खेला ने बताया कि निकट भविष्य में भी उनकी कंपनी इसी प्रकार के सूफी गाने बनाती रहेगी।जिससे कि लोगों मे सूफी गानों के प्रति ज्यादा से ज्यादा रुझान बढ़े। उन्होंने आगे कहा कि सूफी गानों लोगों में एक अलग ही क्रेज है। इस गाने में भी सूफी गायकी को मद्देनजर रखते हुए ही सच्चे प्यार को दर्शाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here