चंडीगढ़ 5 दीसंबर ( Pooja Goyal):

राणा आहलुवालिआ प्रोड्क्शंज़, मान फ़िल्म्ज़ व् अमेरीकन सिस्टम मोशन पिक्चर्ज़ के बैनरज़ तले बनी गायक व् नायक बब्बु मान की फिल्म “बंजारा” आगामी 7 दीसंबर को सिनेमा घरों का श्रृंगार बनने के लिए त्यार है. ओहरी प्रोडक्शंज़ द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म के निर्माता है राणा आहलुवालिआ, बाबु सिंह मान व् हरजीत मंडेर। फिल्म की प्रमोशन के लिए अदाकार बब्बु मान, अदाकारा श्रद्धा आर्या, निर्माता राणा आहलुवालिआ व् निर्देशक मुश्ताक़ पाशा आज विशेष तौर पे चंडीगढ़ पहुंचे। फिल्म को ओहरी प्रोडक्शंज़ द्वारा 7 दीसंबर को रिलीज़ किया जा रहा है.
इस मौके पे पत्रकार सम्मेलन के दौरान अदाकार बब्बु मान ने बताया की ये फिल्म “बंजारा” उन की पहली फिल्मों से बहुत हे अलग फ्लेवर की है. देश के बंटवारे के समय के हालातों से जुड़ी ये फिल्म एक ट्रक ड्राइवर की ज़िंदगी पे आधारित है. उन्होंने ने बतया फिल्म में ट्रक ड्राइवर की तीन पीडियों के रिश्तों की कहानी को पेश किया गया है जो उन की ज़िंदगी के अलग अलग पहलुओं को दर्शाएगी। उन्होंने ने आगे बताया के दर्शक उनको पहली बार इस फिल्म में तीन अलग अलग किरदारों को निभाते दिखेंगे जो आज तक किसी भी पंजाबी फिल्म में देखने को नहीं मिला.
अदाकार श्रद्धा आर्या ने कहा के फिल्म “बंजारा” की पुरी टीम के साथ इस प्रोजेक्ट पे काम करना बहुत मज़ेदार रहा और मैं मानती हुँ के ये मेरे कैरियर का मील पत्थर साबित होगी और मुझे उम्मीद है के दर्शकों को ये फिल्म बहुत हे पसंद आएगी.
इस दौरान फिल्म बारे निर्देशक मुश्ताक़ पाशा ने बताया के दर्शक इस फिल्म में बब्बु मान को बॉलीवुड की तीन बड़ी हीरोइनों के साथ अलग समय की भुमिकाओं में देखेंगे। इस तरह उन की अदाकारी के कई नज़र आएंगे. ये फिल्म रोमांस, एक्शन व् कॉमेडी से भरपुर है जो दर्शकों का हर पहलु से मनोरंजन करेगी. उन्होंने आगे बताय के फिल्म कहानी व् स्क्रीनप्ले धीरज रतन द्वारा लिखा गया है व् इस के डायलॉग्ज सुरमीत मावी ने लिखे हैं. फिल्म में बब्बू मान, श्रद्धा आर्या के अलावा हम जीआ मुस्तफा, सारा खत्री, राणा रणबीर, फ़िदा, मलकीत रॉनी, गुरप्रीत कौर भंगु, पिंकी सग्गु, प्रकाश गाडु आदि कलाकारों को भी एहम किरदारों में देखेंगे.
इस मौके पे निर्माता राणा आहलुवालिआ ने कहा के फिल्म “बंजारा” एक ट्रक ड्राइवर की असल ज़िंदगी के बहुत करीब की कहानी है और बब्बु मान इस फिल्म में पहले दादा फिर बेटा और फिर पोते की भुमिका की तिहरी भुमिका निभाते नज़र आएंगे। उन्होंने आगे कहा के दर्शक निश्चित ही इस फिल्म के साथ अपने आप को जोड़ेंगे।
फिल्म में कुल पाँच गाने हैं जिस का संगीत भी बब्बु मान ने खुद ही त्यार किया है, गाने खुद हे लिखे व् गाये भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here