चंडीगढ़ ७ अप्रैल (Pooja Goyal) :

१३ अप्रैल २०१८ को सिनेमा घरों का श्रृंगार बनने जा रही पंजाबी फिल्म “गोलक बुगनी बैंक ते बटुआज्ज् की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची शहर में। रिदम बुआइज़ एंटरटेनमेंट व् हेयर ओमजी ग्रुप के बैनर में बनी ये फिल्म १३ अप्रैल २०१८ को रीलीज़ के लिए बिलकुल त्यार है. फिल्म के निर्माता है कारज गिल व् तलविंदर हेयरफिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभायीं है अमरिंदर गिल, हरीश वर्मा, सिम्मी चहल, बी एन शर्मा, अनीता देवगन, जसविंदर भल्ला व् गुरशब्द ने. क्षितिज चौधरी ने हैं इस फिल्म के निर्देशक. इस फिल्म को वर्ल्डवाइड रीलीज़ कर रहे हैं ओमजी ग्रुप. फिल्म की कहानी व् पटकथा लिखी है धीरज रतन ने, इस के डाइयलोग्ज़ लिखे हैं राकेश धवन व् सुरमीत मावी ने. अमीक विर्क, जसपाल संधू व् मुनीश साहनी है इस के सह-निर्माता।

फिल्म के निर्देशक, क्षितिज चौधरी ने कहा, “फिल्म की कहानी के बारे में तोह फिलहाल अभी ज़्यादा कुछ नहीं बता सकते पर इतना ज़रूर कह सकते हैं के ये फिल्म कॉमेडी सिनेमा मैं अपनी एक अलग पहचान ज़रूर बनाएगी और एक अच्छा सन्देश भी देगी”.
फिल्म के लीड एक्टर हरीश वर्मा ने बताया, “फिल्म की कहानी आम कहानियों से थोड़ा हटकर है. एक आम ज़िन्दगी के बेहद करीब रहने वाली इस फिल्म में काम करना उनके लिए भी अपनी योग्यता का प्रदर्शन करने का नया मौका साबित होगा”.
लीड एक्ट्रेस, सिम्मी चहल ने भी कहा, “गोलक बुगनी बैंक ते बटुआ जैसी फिल्म में काम करना उन के लिए बहुत हे सौभाग्य की बात है इस फिल्म के साथ जुड़ने का मौका मिलना ही मेरे लिए ख़ुशी की बात है और मुझे इस फिल्म से बहुत जे ज़्यादा उम्मीद उम्मीदें हैं”.
निर्माता कारज गिल व् तलविंदर हेयर ने आगे कहा, “समाज की कुछ सच्चाईयों को दर्शाती इस फिल्म को बनाने में हमें बहुत ही ख़ुशी महसूस हो रही है जिस के द्वारा दर्शकों को एक बहुत हे अच्छा सा सन्देश भी दिया जायेगा”.
फिल्म को संगीत दिया है जाने माने संगीतकार, जतिंदर शाह जी ने. फिल्म मैं कुल सात गाने हैं जिन को लिखा है हैप्पी रायकोटी, बीर सिंह, हरमनजीत, साबिर अली साबिर, बिक्क ढिल्लों व् सिद्धू सरबजीत ने और इन को अपनी सुरीली व् मीठी आवाज़ों से गाया है अमरिंदर गिल, सुनिधि चौहान, बीर सिंह, गुरशब्द, गुरप्रीत मान व् बिक्क ढिल्लों ने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here