Chandigarh 29 March (Pooja Goyal):
चण्डीगढ़ : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वीवो इंडियन प्रीमियर लीग के लिए आधिकारिक साझेदार के तौर पर टाटा नेक्सॉन के साथ गठबंधन किया है। 3 वर्षों के लिए किया गया यह समझौता टाटा मोटर्स को अपने ग्राहकों को एक अनोखा और अलग तरह का अनुभव मुहैया कराने के लिए आईपीएल के प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने मौका देगा। 2018 वीवो आईपीएल की शुरूआत 7 अप्रैल, 2018 से होगी। इस अवसर पर प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर वैंकटेश प्रसाद ने चण्डीगढ़ में टाटा मोटर्स के आरएसए मोटर्स डीलरशिप में वीवो आईपीएल ट्राफी का अनावरण किया।
श्री मयंक पारीक, अध्यक्ष, यात्री वाहन कारोबारी इकाई, टाटा मोटर्स ने कहा कि हमें अपने शानदार प्रदर्शन करने वाले ब्रांड टाटा नेक्सॉन के आईपीएल के साथ जुडऩे की बेहद खुशी है जो देश के सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक है जो ब्रांडों को एक अत्यंत प्रभावी बड़ा मंच मुहैया कराता है ताकि वे अपने उपभोक्ताओं से जुड़ सकें। क्रिकेट भारत में सबसे लोकप्रिय खेल है और आईपीएल का मतलब ही सबसे शानदार प्रदर्शन करना है जो टाटा नेक्सॉन का भी मंत्र है। 
आधिकारिक साझेदार के तौर पर टाटा मोटर्स ऑन-ग्राउंड ग्राहकों को जोडऩे और कारोबारी आकर्षक योजनाओं के साथ सभी मैचों के दौरान नई नेक्सॉन को प्रदर्शित करने के लिए वीवो आईपीएल 2018 प्लेटफॉर्म का लाभ उठाएगी। इन मैचों के दौरान टाटा नेक्सॉन सुपर स्ट्राइकर जैसी अनोखी जोडऩे की गतिविधियां देखने को मिलेगी जिसमें मैच/टूर्नामेंट के सबसे बेहतरीन स्ट्राइकर को हर दिन या सीजन का पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। टूर्नामेंट के स्ट्राइकर को एक टाटा नेक्सॉन मिलेगी। टाटा नेक्सॉन फैन कैच में प्रशंसकों के साथ जुडऩे की योजना है जहां एक हाथ से कैच लेने वाले को 1 लाख रुपये जीतने का मौका मिलेगा और सीजन विजेता को एक नेक्सॉन मिलेगी। टाटा नेक्सॉन अनुभव और ब्रांड अनुभव बढ़ाने के लिए 36 सिटी, फैन पार्क आयोजनों का भी लाभ उठाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here