(पूजा गोयल)

चंडीगढ़ 13 जुलाई:

डाइट क्लीनिक सेक्टर 18 की और से शुक्रवार को हेल्दी कुकिंग क्लासेज का आयोजन किया गया। जहाँ चंडीगढ़ से कई महिलाओं को आमंत्रित किया गया। डायटीशियन गगन आनंद ने इस कुकिंग क्लास में ओएट्स से बने पैन केक्स, 150 कैलोरीज में बनाने सिखाये साथ ही ओएट्स भी होम मेड वाइट सॉस से कैसे बनाई जाती है, वो भी बनाकर दिखाई।
डायटीशियन गगन आनंद ने बताया कि उनके पास हर रोज़ कोई न कोई क्लाइंट ओएट्स से बने हेल्दी फ़ूड की रेसेपी मांगने आता है। तो ऐसे में उन्होंने सोचा क्यों न फ्री ऑफ कॉस्ट कॉकिंग क्लासेज क्यो न ली जाए। जिस से लोग ज्यादा से ज्यादा इस हेल्दी फ़ूड का आनंद ले सके।

21 डेज चैलेंज कॉम्पीटीशन:

डायटीशियन गगन ने बताया कि उनका कॉकिंग क्लासेज देने का एक मकसद ये भी था कि वे एक कॉम्पीटीशन करवाने जा रहे है। जहाँ सिर्फ 21 दिन में लोगो का 3 से 5 किलो वेट कम करवाएंगे। और जो सबसे ज्यादा वेट रिड्यूस करेगा उन्हें गूडी बैग्स भी गिफ्ट के तौर पर दिया जाएगा। गगन ने बताया कि हेलदी कॉम्पीटीशन लोगो को मोटीवेट करते है कि वे ज्यादा से ज्यादा अपना वेट कम कर सके और अपना गोल अचीव कर सके।

डायटीशियन मेरा पैशन:

गगन आनंद ने बताया कि उन्हें हमेशा से फिट रहना और लोगो को भी फिटनेस के बारे में गाइड करना पसंद था। उन्होंने खुद भी डायटीशियन का कोर्स किया हुआ है। इसलिए अपने पैशन को ध्यान में रखते हुए डाइट क्लीनिक की ओनर शीला सेहरावत से बात की और इनकी फ्रेंचाइज ली। साथ ही मुझे हेल्दी कॉकिंग का शोक है, तो इस से मेरे इस प्रोफेशन का और फायदा रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here