Chandigarh 21 March (Pooja Goyal) :
तीन दोस्तों पर केंद्रित पारिवारिक, कमेडी और युवाओं को छूट देने पर आधारित बालीवुड फिल्म -शदी तेरी बजाएंगे हम बैंड- के जरिए गायक से अदाकार बने दिलबाग सिंह आज अपनी पहली हिंदी फिल्म का प्रचार करने सिटी ब्यूटीफुल पहुंचे। सेक्टर 27, चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने फिल्म संबंधी व अपने आगामी प्रोजेक्टस बारे पत्रकारों से बातचीत की।
इस अवसर पर दिलबाग सिंह ने फिल्म की कहानी बारे बातचीत करते हुए बताया कि यह तीन दोस्तों की कहानी है। इसमें कमेडी भी है जो आपको नकल करने पर मजबूर कर देगी। फिल्म में दिखाया गया है जैसे अभिभावक अपने बच्चों को खेल कूद, पढ़ाई करने, कैरियर चुनने के लिए पूरी छूट देते हैं उसी तरह उन्हें अपनी मर्जी से शादी करने की भी पूरी छूट दी जानी चाहिए।
फिल्म के प्रचार लिए अकेले आने का कारण पूछे जाने पर दिलबाग ने कहा कि क्योंकि फिल्म 23 मार्च को रिलीज होने जा रही है इसलिए फिल्म की पूरी टीम ही देश के अलग अलग भागों में प्रचार कर रही है। फिल्म के अन्य कलाकार दिल्ली, मुंबई, गुजरात व अन्य भागों में प्रचार कर रहे हैं। मैं पंजाब में इसलिए प्रचार के लिए आया हूं क्योंकि एक तो मैं पंजाबी हूं और दूसरा पगडीधारी सरदार।
दिलबाग ने बताया कि रंगरेज फिल्म के बैनर तले बनी इस फिल्म में मशहूर कमेडियन राजपाल यादव, राहुल बग्गा, मुशताक खान, रोहित कुमार, सृष्टि महेश्वरी, राधा भट्ट और आफरीन अल्वी मुख्य भूमिकाओं में हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग दिल्ली व एनसीआर में की गई है। फिल्म में उन्होंने दलेर महंदी के साथ टाईटल ट्रेक गाया है। फिल्म का एक गीत पाकिस्तानी लेखक रजा नादिर ने लिखा है, जिसे सोनू निगम ने अपनी आवाज दी है।
कुछ अन्य तथ्य
रयाज कैसे और कहां करते हैं।
दिलबाग ने बताया कि उनका शैडयूल इतना बिजी होता है कि उन्हें घर में या बाहर रयाज करने कबा समय नहीं मिलता, जिसके चलते वे जब भी कहीं जा रहे होते हैं तो अपनी गाडी में ही रयाज कर लेते हैं।
स्टेज शो:
दिलबाग ने बताया कि वे भारत के अलावा अन्य देशों में लगभग लगभग 1200 शो कर चुके हैं।
विदेश में कहां कहां गए
उन्होंने बताया कि वैसे तो मैं कई देशों में गए हैं परंतु कहीं भी 2 य 3 दिन से अधिक नहीं रुके। थाईलेंड में सिर्फ 24 घंटे ही रुका हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here