चंडीगढ़, 16 फरवरी (Pooja Goyal) :

वीडियोकॉन कनेक्ट ने आज ‘कनेक्ट सुपर जोड़ी सीजन 5’ के विजेताओं की घोषणा की। पंजाब का ये बेहद लोकप्रिय सुपर जोड़ी डांस मुकाबला अपने ग्रैंड फिनाले के साथ समाप्त हुआ। श्री देवेश मौदगिल, मेयर चंडीगढ़ ने टैगोर थिएटर में कार्यक्रम की शुरुआत पारंपरिक दीप जला कर की और कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

इस साल, ग्रैंड फिनाले में इस क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्तियों की मौजूदगी रही। फाइनल कपल जोडिय़ों ने दर्शकों को अपने शानदार डांस से रोमांचित कर दिया।

वहीं ग्रैंड फिनाले में सूफी गायन की सनसनी नूरां सिस्टर्स, ज्योति नूरां और सुल्ताना नूरां, शाम चौरासीया घराना से, ने अपने शानदार गायन से दर्शकों को एक नया अनुभव दिया। वे ग्रैंड फिनाले का मुख्य आकर्षण थीं। अपने पिता उस्ताद गुलशन मीर द्वारा प्रशिक्षित, गायन की जोड़ी आज अपनी बुलंद आवाज और संगीत के लिए जानी जाती हैं जो एक व्यापक दर्शकों की लुभाने में सक्षम है और वे कई पुरस्कार और सम्मान भी प्राप्त कर चुकी हैं।

जब नूरां सिस्टर्स, ज्योति और सुल्ताना ने अपना प्रस्तुति दी तो भीड़ अपना होश खो बैठी। सौहार्दपूर्ण प्रस्तुतिकरण और मधुर आवाज और दिल की रचनात्मक रचनाओं के एक सुंदर प्रदर्शन ने दर्शकों को मोहित कर दिया। उनकी आवाज, आयु समूहों, शैलियों और भौगोलिक क्षेत्रों परे लोगों को उत्साहित और मोहित एवं आकर्षित करती है। पूरी शाम एक के बाद एक शानदार प्रस्तुतियों से सजी थी और हर जोड़ी ने अपनी सबसे सशक्त फाइनल प्रस्तुति को दिया। लाइव प्रस्तुतियां कनेक्ट ब्रॉडबैंड फेसबुक पेज https://www.facebook.com/ConnectPunjab/ पर लाइव ऑनलाइन स्ट्रीम की गईं।

विजेताडॉ. निशांत और शवेता  यागनिक ने, जो कि चंडीगढ़ से हैं, ने ‘वीडियोकॉन कनेक्ट सुपर जोड़ी सीजन 5’ का खिताब जीता और सभी खर्च सहित सिंगापुर में छुटटी बिताने का फॉरेन ट्रिप जीता।  प्रथम और द्वितीय उपविजेता के खिताब श्रीमती बन्नी और उर्वशी – लुधियाना श्रीमती भावना और धीरज महाजन ने जीते। दोनों जोडिय़ों को सुंदर ज्वैलर्स द्वारा गोल्ड ज्वैलरी से सम्मानित किया गया।

इस शो को चंडीगढ़ के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर जस के शान और दीपक टग्गर द्वारा जज किया गया और विजेताओं का चयन किया गया।

इस अवसर पर श्री अरविंद बाली, डायरेक्टर और सीईओ, कनेक्ट ब्रॉडबैंड एंड वीडियोकॉन वॉलकैम ने कहा, ‘‘इस सीजन में सुपर जोड़ी को शानदार रिस्पांस मिला है और हमने पिछले चार सीजन की परंपरा को आगे बढ़ाया है। इन जोडिय़ों में से डांसिंग स्टार तैयार करना एक बड़ा काम था और हम ऐसा करने में सफल रहे हैं। हम प्रतिभागियों को ऐसे ही प्रोत्साहित करना जारी रखेंगे और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए ये शानदार मंच प्रदान करते रहेंगे।‘’

वीडियोकॉन कनेक्ट सुपर जोडी के सीजन 5 में अलग अलग क्षेत्रों के लोगों ने हिस्सा लिया, जिनमें  डॉक्टरों, आईटी प्रोफेशनल्स, बैंकिंग प्रोफेशनल्स, उद्यमियों, इंटीरियर डिजाइनरों आदि शामिल हैं। सुपर जोड़ी 5 की तलाश में चार महीने से अधिक समय तक मुकाबले हुए और 42 ऑडिशन राउंड आयोजित किए गए। ये ऑडिशंस चंडीगढ़, मोहाली, लुधियाना, जालंधर, अमृतसर, बठिंडा और पटियाला में विभिन्न मॉल में आयोजित किए गए।

करीब 4 महीने तक जारी रहे इस कार्यक्रम में 1 लाख से अधिक लोगों ने श्रोताओं के तौर पर भी सहभागिता की और ये सभी आयु वर्ग के थे। कनेक्ट सुपर जोड़ी 5 ऑडिशन के इस सीजन में पंजाब भर से 5000 से ज्यादा जोडिय़ों ने अपने डांस स्टैप्स दिखाए। पंजाब भर से सिटी फिनाले के दौरान 100 से अधिक जोडिय़ों ने एक-दूसरे से मुकाबला किया और इनमें से 6 जोडिय़ों को ग्रैंड फिनाले के लिए चुना गया। कार्यक्रम सोशल मीडिया पर भी काफी हिट है और इसकी पहुंच 1 मिलियन से अधिक हो चुकी है।

वीडियोकॉन कनेक्ट सुपर जोड़ी:

वीडियोकॉन कनेक्ट सुपर जोड़ी किसी भी कॉर्पोरेट द्वारा प्रस्तुत सबसे शानदार और अपनी तरह का एक अलग ग्राहक सहभागिता प्रयास है जिसे काफी अधिक सफलता मिली है। दो लोगों के बीच ‘कनेक्टियन’ का महत्व दर्शाने के लिए डिजाइन किए गए वीडियोकॉन कनेक्ट सुपर जोड़ी मुकाबले में लोगों को अपनी क्षमता और प्रतिभा दिखाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here