चंडीगढ़ 9 जनवरी, 2018 (Pooja Goyal)
देश के सर्वाधिक लोकप्रिय गायक सुपरस्टार अरिजीत सिंह जिन्हें बॉलीवुड की आत्मा कहा जाता है, वे अपने चाहने वालों को फिर झुमाने के लिए तैयार हैं। वे पिछले 9 सप्ताह से देश के अलग-अलग शहरों में म्यूजिक कंसर्ट कर रहे हैं। उनका अगला आयोजन 28 जनवरी को चंडीगढ़ में और उसके बाद 3 फरवरी को पुणे में होगा। इस टूर आयोजन के पहले भाग में 9 सप्ताहांत में 9 शहरों में अरिजीत ने अपनी प्रस्तुति दी। कोलकाता में अपनी पहली प्रस्तुति के बाद अब वे 10वें शहर से अपने इंडिया टूर का दूसरा चरण शुरू करने के वाले हैं। रॉयल स्टैग मेगा म्यूजिक अरिजीत सिंह एमटीवी इंडिया टूर विजक्राफ्ट द्वारा निर्मित एक कॉन्सर्ट श्रृंखला है।
अरिजीत सिंह की इस कंसर्ट सीरीज को जीमा कंसर्ट की पहल पर शुरू किया गया था। इस कंसर्ट के पहले चरण में देश के अन्य प्रमुख शहरों चंडीगढ़, पुणे, दिल्ली, अहमदाबाद बेंगलुरु, हैदराबाद, इंदौर, मुंबई और रायपुर में अपने कदम छोडऩे की तैयारी है। चंडीगढ़ और पुणे में क्रमश: 28 जनवरी और 3 फरवरी को इन कंसर्ट का आयोजन होगा।
दुनियाभर में लाखों चाहनेवालों के दिलों पर कब्जा कर चुके गायक अरिजीत सिंह अपने चार्टबस्टरों के साथ एक बार फिर देश में संगीत का तूफान लाने को तैयार हैं। अरिजित सिंह ने अभी तक 150 से ज्यादा ट्रैक गाए हैं, 50 से अधिक लोकप्रिय पुरस्कार जीते हैं। उनके चाहने वालों की संख्या साल-दर-साल बढ़ती ही जा रही है। उनके गीत सिर्फ भारत में नहीं पसंद किये जाते! अरिजीत सिंह के प्रशंसक पूरी दुनिया में हैं। पिछले चार सालों से उन्हें सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गायक के रूप में भी मान्यता मिली है।
अरिजीत सिंह के म्यूजिक कंसर्ट के लिए टिकट बुक करने और अधिक जानकारी कृपया देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here