Chandigarh 12 December (Pooja Goyal):

गायकी एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें उम्र व सरहद कभी भी रुकावट नहीं बन सकती। गायकी मेरा शौंक नहीं मेरा जनून है। यह कहना है यूएस से पंजाब में अपने नए सिंगल टै्रक को लांच करने पहुंचे आरिव गिल का। काबिलेजिक्र है कि आरिव पंजाब के मोगा में पले बढ़े हैं और पिछले काफी अर्से से यूएस में कार्य कर रहे हैं।
चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में अपने जन्म दिन का केक काटते हुए आरिव ने अपना पहला पंजागी सिंगल टै्रक -तूं मिलिया- भी रिलीज किया। इस अवसर पर उनके साथ स्परेडलव के सीईओ अनुराज श्रीवास्तव व संगीतकार शालीन आनंद भी उपस्थित थे। अनुराज ने बताया कि इस गीत में शिल्पी शर्मा ने अदाकारी की है और अपने एक अलग अंदाज में इस गीत को और भी खूबसूरत बना दिया है।
आरिव ने बताया कि इस गीत का वीडियो भारत की कई खूबसूरत लोकेशनों पर किया गया है। इस गीत के वीडियो का कानसेप्ट इस तरीके से तैयार किया गया ताकि युवा पीढ़ी को अध्यापक और छात्र के मध्य रिश्ते की खूबसूरती और गहराई को समझा जा सके। उन्होंने कहा कि वैसे तो वे हिन्दी गीत अधिक गाते हैं परंतु पंजाबी होने के नाते उन्होंने अपना पहला गीत पंजाबी में ही रिलीज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here